उखड़े गट्टू दे रहे हादसे को न्योता, एसबीआई ट्रेजरी बैंक परिसर में समस्या

Loading

वर्धा. शहर के नागपुर रोड स्थित एसबीआई ट्रेजरी बैंक की ओर जाने वाले मार्ग पर गट्टू उखड़ गए है, इससे प्रतिदिन नागरिक दुर्घटना के शिकार हो रहे है़ं इतना ही नहीं तो परिसर में एक छोर से गट्टू लगाने की ओर पूर्णत: अनदेखी की गई है़ नागरिकों की निरंतर शिकायत के बावजूद प्रशासन की अनदेखी से रोष बढ़ता जा रहा है़ नागपुर रोड पर इंदिरा गांधी चौक से दादाजी धुनिवाले मठ तक 2 वर्ष पूर्व चौड़ाईकरण करके संपूर्ण मार्ग पर सीमेंटीकरण किया गया़ इस दौरान मार्ग के एक छोर से गट्टू लगाए गए है.

वहीं दूसरी छोर पर गट्टू अभी भी ठेकेदार ने नहीं लगाए है़ नागपुर रोड से जुड़ी कालोनियों में जाने वाले मार्ग की ओर कुछ जगह गट्टू लगाए गए है़ं इसमें एसबीआई ट्रेजरी बैंक परिसर का समावेश है़ गट्टू उखड़ जाने के बावजूद मरम्मत कार्य की ओर अनदेखी की गई है़ इस कारण आए दिन दुर्घटनाएं घट रही है़ समस्या की ओर गंभीरतापूर्वक ध्यान देने की मांग नागरिक कर रहे है.

वरिष्ठ नागरिकों को हो रही है परेशानी

एसबीआई ट्रेजरी बैंक में बड़ी संख्या में पेंशनधारक ज्येष्ठ नागरिक आते है़ कई ज्येष्ठ नागरिक अपनी दुपहिया लेकर बैंक में पहुंचते है़  लेकिन परिसर में गट्टू पूर्णत: उखड़ जाने से गड्ढा निर्माण हो गया है़ अन्य जगह गट्टू अभी भी नहीं लगाएं जाने से वहां वाहन रखने पर फंस जाते है़  साथ ही कालोनी की ओर जाने वाले नागरिक रात के समय गट्टू उखड़ने से निर्माण हुए गड्ढे के कारण हादसे के शिकार हो रहे है़  समस्या की ओर ध्यान देने की मांग जोर पकड़ती जा रही है.

मार्ग की समस्या की ओर ध्यान दें

मार्ग के गट्टू उखड़ जाने के बाद प्रशासन ने पुन: लगाने की ओर पूर्णत: अनदेखी की है़ इस कारण वाहन गड्ढे में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है़ समस्या की ओर प्रशासन ने ध्यान देना चाहिए. 

-वैभव सूर्यवंशी, सामाजिक कार्यकर्ता.