Yogi Adityanath in Wardha Lok Sabha Seat

Loading

वर्धा. जिले के हिंगनघाट में भाजपा प्रत्याशी रामदास तडस के प्रचारार्थ जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया. छत्रपति शिवाजी महाराज के हिंदवी स्वराज्य का सपना केवल नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पूर्ण कर रही है. पिछले दस वर्षों में इसकी झलक देखने मिली़ हमें राष्ट्र की आवाज से महाराष्ट्र की आवाज को जोड़ना है. मोदी एक एजेंडे के साथ आगे बढ़ रहे है़. जबकि विपक्ष के पास न नेता हैं, न नीति हैं, ना ही नियती है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, संत भोजाजी महाराज तथा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की इस पावन भूमि को मैं नमन करता हूं. देश के सभी राज्यों में इस बार भी मोदी लहर है. पिछले दस वर्षों में मोदी ने केवल जनकल्याण के काम किए है़. अयोध्या में पांच सौ वर्ष बाद रामलल्ला विराजमान हुए है़ं देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है़. 2014 के पहले स्थिति काफी गंभीर थी. आतंकवाद के खिलाफ भारत ने बड़ी जंग छेड़ी है. देश में आतंकी हमला करने की हिम्मत किसी में नहीं है. यही मोदी सरकार की ताकत है.

जो काम 1952 से 2014 तक नहीं हो पाया, वह काम मोदी ने कर दिखाया. हिंगनघाट के टांका मैदान में आयोजित जनसभा में विधायक समीर कुणावार, विधायक डा. पंकज भोयर, सांसद रामदास तडस, सुमित वानखेडे, अशोक शिंदे, सुबोध मोहिते, प्रताप अडसड, सुनील गफाट, सरिता गाखरे, विजय आगलावे, किशोर दिघे सहित अन्य नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

10 करोड़ घरों में उज्ज्वला सिलेंडर
कश्मीर से धारा 370 हटाई गई. तीन तलाक कानून लाया गया. 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड का वितरण,12 करोड़ अन्नदाता किसान को सम्मान निधि का लाभ पहुंचाया. 12 करोड़ गरीबों के घरों में शौचालय बनवाए है़. 10 करोड़ घरों में उज्ज्वला का एलपीजी सिलेंडर मिला है. युवाओं के आर्थिक स्वावलंबन के लिए स्टार्टप योजना शुरू हुई है. विश्वकर्मा योजना शुरू है. 4 करोड़ गरीबों को आवास योजना का लाभ दिया गया. भारत को दुनिया में तीसरी बढ़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान योगी आदित्यनाथ ने इस प्रसंग पर किया.