24 घंटे बाढ़ में फंसा रहा युवक, दूसरे दिन बहाव कम होने पर निकला

    Loading

    मासोद (सं). जिले में मूसलाधार बारिश से सभी नदी, नाले उफान पर बह रहे है़ं इस बीच ढगा परिसर एक दुपहिया सवार युवक बाढ़ की चपेट में फंस गया था़ मार्ग के दोनो छोर नदी का बहाव अधिक होने से चौबीस घंटे तक युवक चट्टान पर फंसा रहा़ अंतत: दूसरे दिन बहाव कम होने से युवक अपने गांव की ओर लौटने की जानकारी है.

    पाचोड निवासी कैलाश विनायक राठौड़ यह युवक नागपुर से अपने गांव की ओर जाने के लिए निकला था़ परंतु जिले में भारी वर्षा के कारण धाम नदी उफान पर बह रही है़ इससे क्षेत्र के नदी, नालों में बाढ़ आ रही है़ ढगा जंगल मेंभी धाम व तथा उपनदी में बाढ़ सदृष्य स्थिति पैदा हुई है़ कैलास ने उपनदी पार करने के बाद आगे उसे पुन: बाढ़ ने घेर लिया़ इससे युवक ने एक चट्टान पर रुकने का निर्णय ले लिया़ दोनों ओर से मार्ग पर पानी का बहाव होने से वह आगे नहीं बढ़ पा रहा था.

    यह बात तहसील प्रशासन को पता चलते ही कारंजा के तहसीलदार ने एक टीम मौके पर भेजी़ खरांगणा पुलिस भी स्थिति पर ध्यान रखे हुई थी़ परंतु बहाव अधिक होने से बचाव कार्य कर पाना असंभव हो गया था़ करिब रातभर युवक घने जंगल में फंसा रहा़ आखिरकार दूसरे दिन नदी का बहाव कम होने से कैलास ब्राम्हणवाडा होते हुए अपने गांव पाचोड की ओर निकल जाने से सभी ने राहत व्यक्त की.