corona

Loading

  • उपचार लेनेवाले मरीजों की संख्या घटी

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस की रफ्तार थम सी गई है़  जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले कुछ दिनों से उतार चढाव हो रहा था. जिले में शनिवार 19 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में केवल एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की वृध्दि तथा 17 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है़.

संक्रमित मरीज में रिसोड तहसील के नेतनसा के निवासी का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,493 तक पहुंच गई है. जिले में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिलने से लोगों ने राहत की सांस ली. 

17 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 17 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 6,113 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

232 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,493 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,113 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 148 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 232 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़  कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में उतार चढाव होने से नागरिकों ने सतर्क रहने का आहवान जिला प्रशासन ने किया है.