Woman Accident in Vasai

Loading

नालासोपारा: मुंबई से सटे वसई (Vasai) में सड़क दुर्घटना (Road Accident) की वजह से एक महिला की मौत हो गई है। काम से वापस घर जा रही एक 65 वर्षीय महिला (Women) को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी, इस दुर्घटना के चलते महिला की मौक़े पर ही मौत (Death) हो गई। यह घटना शनिवार की शाम अर्नाला राजोड़ी मार्ग पर घटी है। इस घटना के बाद गुस्साए भीड़ ने गाड़ी की तोड़फोड़ कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे अर्नाला के सहायक पुलिस निरीक्षक रुपेश दलवी ने किसी प्रकार भीड़ को शांत कराया। अर्नाला पुलिस ने जानलेवा हमला का मामला दर्ज कर एक को हिरासत में लिया है। 
 
शनिवार की शाम सात बजे के आसपास मथुरा दयात (60) और नवशी बसवंत (65) नामक दोनों काम से छूटने के बाद वापस घर राजोड़ी से सत्पाला रोड से पैदल चलते हुए जा रही थी।  उसी दौरान तेजरफ्तार सकार्पियो गाड़ी ने सड़क पर पैदल जा रही नवशी को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्से में लोगों की भीड़ ने स्कॉर्पिओ गाडी के चालक की पिटाई करने के साथ ही उसकी गाड़ी को बुरी तरह तोड़फोड़ दिया। 
 
 
मृत महिला नवशी मूल रूप से दहानू तालुका के मुरबाड पोस्ट वैती की रहने वाली है और अपना पेट भरने के लिए प्रवासी मजदूर के रूप में काम करने के लिए वसई आई थी, और सतपाला नाका ग्राम पंचायत कार्यालय के पीछे रहती थी। पुलिस ने बताया कि महिला का शव पंचनामा कर विरार के ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। इस मामले में अर्नाला पुलिस ने महिला की मौत के आरोप में चालक कुलदीप मिश्रा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।