arrest
File

  • महंगे लैपटाप सहित अन्य सामान जब्त

Loading

यवतमाल. पुलिस ने शहर के बालाजी पार्क भाग दो में चोरी के मामले में एक विधिसंघर्ष बालक को दो अन्य आरोपी के साथ गिरफ्तार किया. उनके पास से महंगे लैपटाप और अन्य सामान जब्त किए. कार्रवाई 22 दिसंबर को लोहारा पुलिस ने अंजाम दिया. बालाजी पार्क भाग दो के भोलानाथ मून (48) परिवार के साथ दिवाली पर 16 नवंबर को गांव हुए थे. इसका लाभ उठाते हुए अज्ञात चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. महंगे लैपटाप, चांदी के गहने, गौतम बुद्ध की मूर्ति और एक गिटार चोरी किया था.

अगले दिन चोरी घटना तब उजागर हुई जब मून परिवार घर पहुंचा. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा किया. मून की शिकायत पर लोहारा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. आरोपी शहर में होने की खबर मिलने पर मंगलवार को लोहारा थाने की एक टीम ने एक नाबालिग को दो युवकों के साथ गिरफ्तार किया.

तीनों ने पुलिस के सामने अपराध कबूला. पुलिस ने महंगे लैपटाप, गिटार और नकदी जब्त की. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप भुजबल के मार्गदर्शन में अपर पुलिस अधीक्षक धरने, उप-विभागीय पुलिस अधिकारी माधुरी बाविस्कर के मार्गदर्शन में लोहारा थाने के कर्मचारियों के साथ थानेदार मिलन कोयल ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.