pm modi and aditya thackeray
आदित्य ठाकरे- PM नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Loading

यवतमाल: जहां महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) में लोकसभा चुनाव (lok sabha elections 2024) में जीत हासिल करने के लिए महायुति (Mahayuti) अपने एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, वहीं अब ठाकरे ग्रुप के स्टार प्रचारक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) आज यवतमाल में बैठक करेंगे। बता दें कि आदित्य ठाकरे आज यवतमाल लोक सभा सीट (Yavatmal Lok sabha Seat) पर संजय देशमुख (Sanjay Deskmukh) के लिए प्रचार करेंगे। यवतमाल लोकसभा क्षेत्र से संजय देशमुख आज महाविकास अघाड़ी से अपना आवेदन दाखिल करेंगे।

NDA का भ्रष्ट उम्मीदवार

मिली जानकारी के मुताबिक, इससे पहले संजय देशमुख दमदार शक्ति प्रदर्शन करेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि यवतमाल में चुनाव प्रचार चल रहा है और बैठकें होने वाली हैं। एनडीए ने अभी तक वहां उम्मीदवार नहीं दिया है। यह देखने वाली बात होगी कि एनडीए किस भ्रष्ट उम्मीदवार को मैदान में उतरेगी।

मोदी सरकार ने नहीं किया काम

दरअसल इस बार आदित्य ठाकरे ने गद्दार और मोदी सरकार पर निशाना साधा है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि बगावत और गद्दार में बड़ा अंतर है। 40 गद्दार थे, हमें सोचना चाहिए कि आगे उनका क्या होगा। अब अगली तस्वीर साफ है। जहां-जहां विश्वासघात हुआ है, वहां-वहां जनता ने उन्हें नकार दिया है। पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने केंद्र और राज्य में वह काम नहीं किया जो उसे करना चाहिए था। सरकार द्वारा किये गये वादे अधूरे हैं।

अप्रैल फूल डे यानी अच्छे दिन

आगे आदित्य ठाकरे ने कहा, कल अप्रैल फूल डे था, दुनिया भर में अप्रैल फूल डे के रूप में मनाया जाने वाला दिन हमारे देश में अच्छे दिन के रूप में मनाया जाता है। हम देश का भविष्य देखते हैं। हर तरफ परिवर्तन की बयार चल रही है। दिल्ली, बिहार, झारखंड, महाराष्ट्र में आप देखेंगे कि भारत अघाड़ी का ढांचा मजबूत है। कुछ महीने, कुछ दिन पहले, जो लोग उनके खिलाफ बोल रहे थे, उन्होंने ही उन्हें धोखा दिया। अब कौन किस पार्टी में? आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सब जानते हैं, सब देख सकते हैं, तस्वीर साफ है। इस तरह आदित्य ठाकरे ने चुनावी मैदान में मोदी सरकार पर हमला बोला है।

संविधान को बड़ा खतरा

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि हम जनता से सीधे संपर्क में हैं। लोग हमारे साथ हैं। इस देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है। संविधान को बड़ा खतरा है। ऐसे समय में हम उन लोगों के खिलाफ लड़ेंगे जो संविधान के खिलाफ हैं, संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी विश्वास जताया है कि जो लोग देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाना चाहते हैं वे हमारे साथ रहेंगे।