accident
File Photo

    Loading

    • विडूल- हरदडा रास्ते पर हुई घटना

    उमरखेड. अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने सामने से दुपहिया वाहन को टक्कर देने से हुए हादसे में चातारी निवासी युवक की मौत हो गयी. 29 अप्रैल की रात 8 बजे के दौरन विडुल-हरदडा इस खराब तथा गड्ढों से भरे मार्ग पर दत्तमंदिर के निकट यह हादसा हुआ.मृतक युवक का नाम चंद्रकांत उर्फ सत्यम पंडीतराव पिनलवाड 24 निवासी चातारी है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंद्रकांत अपनी दुपहिया क्र. MH-29 B / T 39 78 पर सवार होकर उमरखेड से चातारी की ओर आ रहा था, तभी हरदडा से विडूल मार्ग पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसके दुपहिया को जोरदार टक्कर दी.

    इस हादसे में चंद्रकांत के सीर पर जोरदार चोट पहूंचने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, हादसे के बाद अज्ञात वाहनचालक वहां से फरार हो गया.खुन से लथपथ होकर हादसे में चंद्रकांत रास्ते पर पडा दिखने पर आवाजाही करनेवाले वाहनचालकों नें वहां रुककर एम्ब्युलेंस बुलायी, लेकिन चंद्रकांत की मौत हो चुकी थी.

    इस घटना की उमरखेड पुलिस थाने को जानकारी देने पर मौके पर पहूंचे पुलिस दस्ते ने तात्काल घटनास्थल पहूंचकर पंचनामा किया, इसके बाद वहां पहूंची एम्ब्युलेंस से उसका शव उमरखेड स्थित सरकारी अस्पताल रवाना किया गया. इस हादसे का कारण बनें गढ्ढे युक्त रास्ते को लेकर नागरिकों में रोष उमडा हुआ था,जबकी युवक की मौत हो जाने से चातारी परिसर में शोक व्याप्त हो चुका था. उमरखेड पुलिस हादसे की जांच कर रही है.