Re-Polling in Arunachal Pradesh
File Photo

    Loading

    • 19 जनवरी को मतगणना

    यवतमाल. यवतमाल जिले के महागाव, बाभूनगाव,मारेगाव,रालेगाव,कलंब इन पांच नगरपंचायतों के सवोच्च न्यायालय के निर्णय के मुताबिक नागरिकों के पिछडा प्रवर्ग के लिए आरक्षीत जगह अनारक्षीत होने के बाद 18 सिटों के लिए आमचुनाव कार्यक्रम घोषित किया गया है, इन नगरपंचायतों के लिए आगामी 18 जनवरी को मतदान लिया जाएंगा.

    उपरोक्त पांच नगरपंचायतों के लिए 29 दिसंबर से 3 जनवरी 2022 के दौरान उमीदवारों द्वारानामांकन पर्चे दाखिल किए जाएंगे, जबकी 4 जनवरी को नामांकन पर्चो की छंटाई होंगी, जबकी 10 जनवरी तक उमीदवारी नामांकन वापस ली जा सकेंगी. इसके बाद 18 जनवरी को मतदान और 19 जनवरी को मतगणना होंगाी.  इन नगरपंचायतों के आमचुनावों के लिए चुनाव विभाग द्वारा चुनाव निर्णय अधिकारी और सहायक चुनाव अधिकारीयों की नियुक्ती की गयी है.

    इसमें महागाव नपं.चुनाव निर्णय अधिकारी व्यंकेट राठोड,सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी किरण सुकलवाढ,कलंब के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी बी.बिबे, सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी नंदू परलकर,बाभूलगाव में चुनाव निर्णय अधिकारी यवतमाल के उपविभागीय अधिकारी अनिरुद्ध बक्षी, सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी महेशकुमार जामनेर,रालेगाव पंस. के चुनाव निर्णय अधिकारी शैलेश काले सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी मिलिंद दारोकार, तथा मारेगाव पंस. के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी शरद जावले, और सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी अभिजित वायकोस की नियुक्ती की गयी है.