Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    •  उडदी शिवार की घटना

    पुसद: पुसद तहसील के उडदी गांव के निकट जंगल में एक व्यक्ती ने अपने पत्नी की चरित्र पर संदेह कर गला दबाकर हत्या कर दी.उडदी शिवार में यह घटना 22 अप्रैल सुबह साढे 10 बजे के दौरान घटीत हुई.मृतक विवाहीता का नाम राधा आनंदा मेटकर 20 निवासी उडदी तहसील पुसद है.

    पुलिस ने इस मामलें में मृतक विवाहीता के पिता की शिकायत पर उसके पति आनंदा दशरथ मेटकर 29 निवासी उडदी तहसील पुसद के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है.पुलिस ने बताया उडदी निवासी आनंदा मेटकर का खैरखेडा के कैलास गावंडे की बेटी राधा के साथ कुछ वर्ष पुर्व ही विवाह हुआ था, लेकिन विवाह के कुछ समय बाद से ही आनंदा ने अपनी पत्नी राधा के चरित्र पर संदेह करना शुरु कर दिया था. लगभग 20 अप्रैल को आनंदा राधा को लकडीयां तोडने के लिए उडदी के निकट जंगल में ले गया था, जहां पर दोनों में विवाद हुआ, इस दौरान आनंदा ने राधा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

    इसके बाद उसने मृत राधा का शव निम के पेड से लटका दिया.22 अप्रैल की सुबह 10.30 बजे के दौरान यह घटना उस समय उजागर हुई, जब कुछ लोगों कों जंगल में निम के पेड से लटका महिला का शव दिखाई दिया, जिसके बाद पुसद ग्रामीण पुलिस को इसकी जानकारी मिलने से मौके पर पुलिस ने घटना का जायजा लेकर पंचनामा कर उसके शव को उत्तरीय जांच के लिए  रवाना किया.

    पुलिस के प्राथमिक निष्कर्ष के मुताबिक यह हत्या का मामला होने से पुलिस ने विस्तृत जांच शुरु की. थी.इसी बीच 22 अप्रैल की दोपहर मृतक विवाहीता के पिता कैलास किसन गावंडे 35 निवासी खैरखेडा ने पुसद ग्रामीण पुलिस थाने में शिकायत पर आरोपी आनंदा दशरथ मेटकर 29 निवासी पुसद के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरु की गयी है.उडदी के जंगल में हुई इस घटना से गांव में हडकम्प मचा हुआ था.