arrest
File Photo

Loading

आर्णी (सं). आर्णी पुलिस थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर छह महीने से फरार रहने वाले अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं दोनों अगवा हुई नाबालिग लडकियों को कब्जे में लिया गया. यह कार्रवाई 2 फरवरी को आर्णी पुलिस ने पुणे और रायगड में की. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में यंशवत संतोष राठोड ( 20 निवासी बोरगाव तहसील आर्णी) के अलावा संतोष दत्ता पवार (निवासी लेवा तहसील महागाव जिला यवतमाल) का समावेश है.

आर्णी पुलिस थाना क्षेत्र के बोरगाव व उमरी ईजारी के दो नाबालिग लडकियों को बहला फुसलाकर दोनों आरोपी लेकर भाग गए थे. घटना के बाद दोनों नाबालिग लडकियों के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थीं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

छह महिने बाद पुलिस को खबर मिली कि दोनों पीडिता व संदिग्ध आरोपी क्रमश: रायगड जिले के रोहा तहसील में आनेवाले नागोठाणे और पुणे जिले के पुरंदर तहसील के सासवड में होने की खबर मिली. जिसके बाद आर्णी पुलिस की एक टीम को आरोपी सहित नाबालिग लडकियों को ढूंढने के लिए रवाना किया. इसके बाद दोनों को अलग-अलग जगहों से नाबालिग लडकियों के साथ कब्जे में लिया. आगे की कार्रवाई आर्णी पुलिस कर रही है.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. पवन बन्सोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी चिलुमुला रजनिकांत, पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक चंदन वानखडे, अतुल पवार ने की.