Prostitution, Navi Mumbai, Maharashtra
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

यवतमाल. शहर के अधिकांश होटलों में लॉजिग के नाम पर देहसंबंध बनाने के लिए कमरे दिए जाते है. यहां पर महाविद्यालयीन प्रेमीयुगल दो से तीन हजार रुपए देकर होटलों में एकांत तलाशते है. जिसमें से गंभीर मामले सामने आते है. अवधूतवाडी पुलिस ने सोमवार की दोपहर में ट्रैवल्स पाईंट पर स्थित होटल गैनसन्स पर छापामार कार्रवाई की. इस समय पुलिस ने वहां पर देहव्यापार करनेवाली महिला, लडकियां उपलब्ध करानेवाले दलाल को पकडा. वहीं अन्य कमरों की तलाशी लेने पर तीन प्रेमी जोडे भी पाए गए.

मिली जानकारी के अनुसार होटल गैनसन्स में बीते अनेक दिनों से चकलाघर चालाया जा रहा था. हालांकि इस बारे में पक्की खबर पुलिस को नहीं मिल रही थीं. इस होटल में रालेगांव तहसील के एक युवक ने महाविद्यालयीन छात्रा के साथ अन्याय भी किया था. उक्त घटना 15 फरवरी को सामने आयी थी. इस मामले में अवधूतवाडी पुलिस ने अंतरगांव निवासी अर्पित दांडेकर के खिलाफ 5 अप्रैल को मामला दर्ज किया था. इसके बाद से होटल गैनसन्स पुलिस की रडार पर था.

सोमवार को खबरिए से पुलिस को पक्की खबर मिली. इसके बाद थानेदार मनोज केदारे ने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों की अनुमति लेकर होटल पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने देहव्यापार करनेवाली महिला को ग्राहक के साथ रंगेहाथ पकडा. वहीं दलाल को भी हिरासत में लिया गया. दलाल के मोबाइल में अनेक महिला, लडकियों की फोटोज पायी गयी. पुलिस ने दोनों को कब्जे में ले लिया. वहीं होटल के अन्या कमरों की तलाशी लेने पर वहां पर तीन छात्र व तीन लडकियों को कब्जे में लिया गया. उक्त छात्रों के पालकों को बुलाकर समझाईश देकर छोड दिया गया.