Pune Sex Racket
सेक्स रेकेट

Loading

वणी. शहर के सेवानगर परिसर में पुलिस ने 19 जून की शाम छापामार कार्रवाई की. इस दौरान बस्ती में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया. सेक्स रैकेट चलानेवाली महिला सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज किया गया.

शहर के सेवानगर में एक घर में देहबिक्री का व्यवसाय शुरू रहने की खबर पुलिस को मिली थी. जिसके बाद थानेदार प्रदीप शिरस्कर ने कार्रवाई की सूचना दी. एपीआई माया चाटसे ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचकर छापामार कार्रवाई की. इस समय नागपुर की एक महिला व युवक को कब्जे में लिया गया. घर की तलाशी लेने पर वहां से 41 हजार 350 रुपयों का माल जब्त किया गया. सेक्स रैकेट चलानेवाली महिला व युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्रवाई थानेदार प्रदीप शिरस्कर के मार्गदर्शन में माया चाटसे, दत्ता पेंडकर, पीएसआय हिरे,  सागर सिडाम,  सुहास, वानोले, विजय वानखेडे, इकबाल, सतोष कालवेलकर, विशाल ने की.

पार्लर के आड में चल रहा था सेक्स रैकेट

नागुपर में रहनेवाली एक महिला पार्लर का व्यवसाय करती है. उसके साथ वणी की महिला ने संपर्क साधा. दोनों के बीच ग्राहकनुसार सौदा हुआ. इसके बाद नागपुर की महिला वणी के सेवानगर में एक घर में पहुंची. इसी दौरान पुलिस ने कब्जे में लिए गए महिला ने युवक से संपर्क साधकर उसे घर बुलवाया. इसके बाद मामले का पर्दाफाश हुआ.