महिला मजदूरों को ले जा रहा टेंपो मोटरसाइकिल से टकराया,1 की मौत, एक घायल

    • घायलों को वणी भेजा, गौराला फाटा पर हुआ हादसा

    मारेगांव. खेतों में निंदन का काम करने के लिए चिखलगांव निवासी 11 महिला मजदुरों को टेंपो से नरसाला ले जाते समय वाहन सामने से आ रही मोटरसाईकील से जा टकराया, इस हादसे में मोटरसाईकील सवार बालकृष्ण महादेव पाचभाई 60 की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, इस हादसे में कुछ महिला मजदुर भी घायल हो गयी.

    बुधवार 3 अगस्त की दोपहर 12 बजे के दौरान यह हादसा गौराला फाटा के पास हुआ.प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिखलगाव में खेत में काम करनेवाली 11 महिलाओं को लेकर मालढुलाई करनेवाला टेंपो क्र.MH 29 T6354 यह नरसाला की ओर जा रहा था, तभी गौराला फाटा के पास रास्ते पर गड्डा चुकाते समय सामने से आ रही मोटरसाईकील क्र.MH 22 AH 8506 और टेंपो की आमने सामने जोरदार टक्कर हुई, एैसी जानकारी प्रत्यक्षदर्शीयों ने दी.

    इस हादसे में मोटरसाईकील चला रहे बालकृष्ण पाचभाई निवासी कवठाला तहसील कोरपना की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकी मोटारसाईकल  पर सवार शिवदास पायघन 50 निवासी भोयगांव तहसील कोरपरा यह गंभीर घायल हो गया.टक्कर के बाद टेंपो रास्ते के किनारे नाली में फिसल गया, साथ ही मालढुलाई करनेवाला यह ऑटो और मोटरसाईकील बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.जिससे उसमें बैठी कुछ महिलाओं को भी चोटें पहूंची, सभी को तात्काल वणी के अस्पताल में भेजा गया.इस हादसे की जांच मारेगांव पुलिस कर रही है.

    उक्त दुर्घटना सड़क के गड्ढे चुकाने के चक्कर मे होने की बात चश्मदीदों द्वारा कही जा रही है,वणी से करंजी महामार्ग के 30 किमि रास्ते पर जगह जगह खड्डे पड़ जान से  वाहनचालकों को इन गड्ढों को बचाने के चक्कर मे हादसों का शिकार होना पड रहा है, एैसी चर्चा जारी है, इसके बावजुद संबंधित निर्माणकार्य विभाग इस ओर नजरअंदाजी बरत रहा है, जिससे इन गड्डों को तात्काल बुझाने की मांग की जा रही है.