Robbers Arrested

Loading

महागांव (सं). शहर के वार्ड क्रमांक 10 में चोरो ने सेंधमारी कर दो लाख 16 हजार रूपये का माल चोरी किया था. उक्त घटना 1 फरवरी को घटी थी. इस घटना के चार आरोपियों को महगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही एक लाख 46 हजार रु. का माल जब्त किया है. महागांव निवासी आकाश पवार, गिरीश गाडे, प्रवीण सुरोशे, सैयद अजहर सैयद यूनुस ऐसे गिरफ्तार किये आरोपियों के नाम हैं.

महगांव शहर के वार्ड क्रमांक 10 निवासी अल्ताफ मुक्तार शेख शादी के अवसर पर गांव से बाहर गये थे. 1 फरवरी 2024 को घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर चोर दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गये. चोरों ने घर की अलमारी से 2 लाख 16 हजार रुपये की नकदी और अभूषन चोरी कर ली. उक्त मामले में उन्होंने महागांव पुलिस थाना में शिकायत दी. इस शिकायत के अधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. थानेदार एम.एम. जाधव ने जांच के लिए दस्ते रवाना किये.

इस दौरान गोपनिय सूचना के मिली कि आकाश पवार नामक लडका वार्ड में संदिग्ध रूप से घूम रहा है. तब पुलिस ने आकाश पवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की. तब उसने अपराध को कबूल किया. साथ ही इस चोरी में गिरीश गाडे, प्रवीण सुरोशे, सैय्यद अजहर सैय्यद का समावेश होने की जानकारी दी. पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार किया.

उक्त कारवाई महागांव पुलिस थाना के थानेदार जाधव, सहायक पुलिस निरीक्षक मिलिंद सरकटे, पीएसआय पुंजरवाड, आन्नमवार, पुलिस कर्मी कायटे, वसीम शेख, पुलिस शिपाही गजानन मस्के, विष्णु काईट ने की. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक के.जी. पुंजरवाड कर रहे हैं.