Theft Logo
Representational Pic

    यवतमाल. जिले के ग्रामीण इलाकों में पिछले कई दिनों से अज्ञात चोरों का आतंक मचा हुआ है. चोरों ने बंद घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. जिसके चलते ग्रामीण इलाकों में रहने वाले नागरिकों में चोरों की दहशत बनी हुई है.आर्णी और महागांव में हाल ही में चोरी की घटनाएं सामने आयी है. आर्णी पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले आसरा निवासी आनंद जाधव के बंद घर को अज्ञात चोर ने निशाना बनाया.

    मिली जानकारी के अनुसार आसरा निवासी आनंद जाधव बीते 30 अप्रैल को घर के दरवाजे को ताला लगाकर बाहर गांव गए हुए थे. इसी बात का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने घर के दरवाजे का ताला तोड़कर अलमारी में रखा 10 ग्राम सोने का नेकलेस मूल्य 50 हजार रुपए व नगद 5600 रुपए कुल 55 हजार 600 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. आर्णी पुलिस ने आनंद जाधव की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    वहीं दूसरी घटना महागांव पुलिस थाना परिसर में सामने आयी. थाना क्षेत्र में आनेवाले हिवरा संगम निवासी किशोर भारती के बंद घर को अज्ञात चोर ने निशाना बनाया. किशोर भारती 1 मई की रात घर के दरवाजे को ताला लगाकर बाहर गांव गए हुए थे. इस बीच अज्ञात चोर ने घर के दरवाजे को लगा ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. इसके बाद घर से दो सोयाबीन की बोरियां व एचपी गैस सिलेंडर सहित 10 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. महागांव पुलिस ने किशोर भारती की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.