transferred

Loading

यवतमाल. राज्य सरकार के राजस्व विभाग की ओर से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सरकारी अधिकारियों के तबादलों की प्रक्रिया जारी कर दी गई है. अमरावती के भूसंपादन लसिका के उपजिलाधिकारी आशीष बिजवल की पुसद के उपविभागीय अधिकारी पर नियुक्ति की गई है. वहीं चांदूररेलवे के उपविभागीय अधिकारी रविंद्र जोगी की यवतमाल निवासी उपजिलाधिकारी पद पर नियुक्ति की गई है. अकोला जिले के मंगरूलपीर के उपविभागीय अधिकारी सखाराम मुले को यवतमाल में उपविभागीय अधिकारी पद पर नियुक्ति पर भेजा गया है. यहां के उपविभागीय अधिकारी अनिरूद्ध बक्शी का तबादला अकोला जिले के बालापुर में उपविभागीय अधिकारी पद पर किया गया है. इसी तरह उमरखेड के उपविभागीय अधिकारी व्यंकट राठोड का छत्रपति संभाजीनगर में उपविभागीय अधिकारी पद पर तबादला किया गया है. वहीं राजस्व विभाग के उप जिलाधिकारी निर्भय जैन की बुलढाणा निवासी उपजिलाधिकारी पद पर नियुक्ति दी गई है.

CO दादाराव डोल्हारकर का अंजनगांव सुर्जी तबादला

लोकसभा के आम चुनाव के मद्देनजर नगर विकास विभाग की ओर से भी मुख्याधिकारी श्रेणी के अधिकारियों के तबादलों की सूची 2 फरवरी की देर शाम जारी कर दी गई है. यवतमाल नगर परिषद के मुख्याधिकारी दादाराव डोल्हारकर का अमरावती जिले के अंजनगांवसुर्जी नगर परिषद में मुख्याधिकारी पद पर तबादला किया गया है. जबकि अंजनगांवसुर्जी नगर परिषद के मुख्याधिकारी प्रशांत उरकुडे का मुर्तिजापुर तबादला किया गया है.

तहसीलदारों के भी स्थानांतरण के आदेश

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तहसीलदारों के भी तबादले कर दिए गए हैं. यवतमाल जिले के महागांव तहसील कार्यालय में रिक्त तहसीलदार पद पर अकोला जिले के तेल्हारा के तहसीलदार संतोष येवलीकर का तबादला किया गया है. वहीं उमरखेड़ के तहसीलदार आनंद देऊलगांवकर का नांदेड जिले के मुदखेड में तबादला किया गया है. उमरखेड़ तहसीलदार के रूप में बुलढाणा जिले के मलकापुर के आर.यू. सुरटकर को जिम्मेदारी सौंपी गई है. झरीजामणी के तहसीलदार के रूप में वाशिम के राजेश चव्हाण की नियुक्ति की गई है. यवतमाल के सामान्य प्रशासन विभाग के तहसीलदार के रूप में अमरावती के सहायक जिला आपूर्ति अधिकारी सुरेश कोली की नियुक्ति की गई है. यवतमाल जिला कार्यालय अधीक्षक पद पर बुलढाणा जिले के संग्रामपुर के तहसीलदार योगेश टोंपे की नियुक्ति की गई है. तहसीलदार आर्णी पी.झेड.भोसले और दारव्हा तहसीलदार पी.एस. कुमरे का भी तबादला किया गया है.