युवा सेना ने किया ईंधन दाम बढ़ोतरी के खिलाफ अनोखा आंदोलन

    Loading

    यवतमाल. पेट्रोल, डिजल और घरेलु गैस सिलंडरों समेत बढती महंगाई के खिलाफ आज शिवसेना की छात्र ईकाई युवा सेना द्वारा यवतमाल शहर में अनोखे तौर पर आंदोलन किया गया.

    आज 31 अक्तुबर की दोपहर स्थानिय तिरंगा चौक पोस्टल मैदान परिसर में एकजुट हुए युवा सेना के कार्यकर्ता, पदाधिकारीयों नें साईकील रैली निकालकर पेट्रोल डिजल के बढते दामों के खिलाफ रोष जताया. राज्यस्तर पर युवा सेना द्वारा यह आंदोलन पुकारा गया था. यवतमाल में युवा सेना के सभी कार्यकर्ता आंदोलन स्थल पर साईकीलों से पहूंचे.

    इस दौरान साईकिलों पर बहुत हुई महंगाई की मार, पेट्रोल, डिजल 100 के पार, क्या यही है सरकार के अच्छे दिन समेत विभीन्न घोषणाओं के फलक साईकीलों पर लगाए गए.इसके अलावा तिरंगा चौक पर युवा सेना के पदाधिकारीयों, कार्यकर्ताओं ने इंधन की बढती दरों के खिलाफ रोष जताया.

    इस समय केंद्र सरकार से बढते इंधन दरों पर नियंत्रण लाकर आम जनता को राहत देने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.इस समय युवा सेना कार्यकर्ताओं ने पोस्टल मैदान के सामने डिवायडर के पास नारों के फलक लगाकर कतारबध्द साईकीलें खडी की, इसके जरीए आम नागरिकों का इंधन दरबढोत्तरी पर ध्यान खिंचकर जनजागरण किया गया.