Temple culture more important than hospital culture: Dilip Ghosh

Loading

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले, भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने रविवार को संगठन के लिए जिला पर्यवेक्षक (District Observers) और जिला सह-पर्यवेक्षक (District Co-Observers) नियुक्त किए।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, कोलकाता जोन (Kolkata Zone) के लिए, पार्टी ने सोवन चटर्जी को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है, जबकि देबजीत सरकार को संयोजक नियुक्त किया गया है। बैसाखी बनर्जी और शंकुदेव पांडा को कोलकाता क्षेत्र के लिए भाजपा के सह-संयोजक के रूप में नियुक्त किया गया है। भाजपा ने निर्मल कर्मकार को रार बंगा जोन का सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

पार्टी ने दिपेन प्रमाणिक को कूचबिहार जिला पर्यवेक्षक, भास्कर डे को दार्जिलिंग जिला पर्यवेक्षक, अमिताव मैत्रा को दक्षिण दिनाजपुर जिला पर्यवेक्षक, मनाबेंद्र चक्रवर्ती को उत्तर मुर्शिदाबाद जिला पर्यवेक्षक, गोपाल सरकार को उत्तर नादिया, प्रदीप बनर्जी को बसिर्हत जिला पर्यवेक्षक और मानस भट्टाचार्य उत्तर कोलकाता जिला पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया हैं।

 डायमंड हार्बर के लिए जिला पर्यवेक्षक सुभनारायण होंगे, झाड़ग्राम के लिए स्वपन पॉल को चुना गया है, बर्धमान जिले के लिए रामकृष्ण पॉल होंगे, आसनसोल जिले के लिए यह रामकृष्ण रॉय, जबकि आरमबाग जिले को देबाशीष मित्रा द्वारा देखा जाएगा।

जिला सह पर्यवेक्षकों के पद के लिए, भाजपा ने संकर चक्रवर्ती को मालदाह के लिए सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया, KNSD के दक्षिण नादिया फाल्गुनी पात्रा के लिए संदीप बनर्जी, दक्षिण कोलकाता के लिए बिजॉय ओझा, साउथ 24 पीजी के लिए गौतम रॉय, हावड़ा टाउन के लिए दिनेश पांडे और हावड़ा ग्रामीण के लिए प्रदीप दास को रखा गया हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं।