encounter
File Photo

    Loading

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में कत्लेआम थमने का नाम नहीं ले रहा है। आतंकवादी (Terrorists) लगातार हिंदुओं (Hindus) को निशाना बना रहे हैं। इस बीच बड़गाम जिले (Budgam district) में गुरुवार की रात आतंकवादियों ने दो मजदूरों को गोली मार दी। जिसमें एक मजदुर की मौत हो गई। यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी।

    पुलिस ने बताया कि, मध्य कश्मीर के बडगाम ज़िले के चदूरा इलाके के मगरेपोरा में आतंकवादियों ने एक ईंट भट्ठे में काम कर रहे दो गैर स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग कर दी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से एक ने दम तोड़ दिया।

    मृतक की पहचान दिलकुश कुमार के रूप में हुई और वह सिर्फ 17 वर्ष का था जो बिहार का रहनेवाले था। जबकि, घायल की पहचान पंजाब निवासी राजन के रूप में की गई। उसे उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

    उधर, पुलिस ने बताया कि, पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है और अधिकारी उन परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए काम करना जारी रखते हैं जो इस आतंकी अपराध को जन्म देती हैं। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और इलाके में तलाशी जारी है।