murder

    Loading

    नई दिल्ली: देश में पिछले कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग में हत्या के कई मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले श्रद्धा वॉकर की उनके बॉयफ्रेंड ने दिल्ली में हत्या कर दी थी। इस नरसंहार से देश स्तब्ध था। जहां यह घटना चर्चा में थी, वहीं एक बार फिर निक्की यादव नाम की युवती को उसके प्रेमी ने दिल्ली में मार डाला। निक्की की हत्या करने के बाद उसके शव को एक ढाबे में फ्रिज में रख दिया और दूसरी शादी कर ली। उसके बाद ऐसी ही एक और घटना सामने आई है, जिसने लोगों को चौंका दिया। आइए जानते है क्या है खबर… 

    शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर फेंका 

    इस वक्त हम जिस घटना की बात कर रहे है वह राजस्थान के नागौर जिले की घटना है। दरअसल प्रेमिका शादी करने का दबाव डाल रही थी, इसलिए प्रेमी ने युवती की बर्बरता से हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस जांच में पता चला कि उसने इन टुकड़ों को जिले में अलग-अलग जगहों पर फेंका था।

    प्रेम प्रसंग में हत्या

    घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि आरोपी और हत्या करने वाली युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह युवती आरोपी से शादी करने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। ऐसे में लड़की के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। इस मामले में युवती के प्रेमी अनुपम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी है। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल किया है। 

    कुएं में मिले शव के टुकड़े 

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता की हत्या कर दी, जिसके बाद उसने उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए और डेरवा गांव इलाके में एक कुएं में फेंक दिया। हत्या के 25 दिन बाद पुलिस ने इसी कुएं से शव के अवशेष बरामद किए हैं। जिस महिला की हत्या की गई है वह शादीशुदा थी, लेकिन फिर भी उसका किसी अन्य युवक से अफेयर था। यह युवती 20 जनवरी को ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई।