Arrest
Representative Photo

    Loading

    धौलपुर (राजस्थान). धौलपुर जिला पुलिस ने बृहस्पतिवार को जिले के दिहौली थाना इलाके से दो सशस्त्र इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार एवं कारतूस बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या से सुर्खियों में आए कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य हैं। धौलपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार हरियाणा के पटौदी इलाके के रहने वाले दोनों बदमाशों पर हरियाणा पुलिस की ओर से 15-15 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

    जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया कि धौलपुर जिला पुलिस को दिहौली थाना क्षेत्र के बीहड़ में ढौडि का पुरा इलाके में दो सशस्त्र बदमाशों की सूचना पर पुलिस दल ने छापा मारकर संदीप जाट एवं दिनेश यादव निवासी पटौदी जिला गुरुग्राम हरियाणा को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि दोनों कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य हैं और दोनों ने गुरुग्राम में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था और उसके बाद से फरार चल रहे हैं।

    पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद में पंजाब एवं हरियाणा में पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते दोनों बदमाश पुलिस ने बचने के लिए शरण लेने के इरादे से दिहौली इलाके में आए ‌हैं। धौलपुर पुलिस की सक्रियता एवं सतर्कता से गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो अवैध तमंचे एवं चार कारतूस बरामद किए हैं। इन दोनों बदमाशों पर हरियाणा पुलिस की ओर से 15-15 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

    धौलपुर जिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए दोनों इनामी बदमाशों से पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या समेत अवैध हथियार एवं अन्य आपराधिक मामलों में पूछताछ की जा रही है। (एजेंसी)