Priyanka Chaturvedi
ANI Photo

    Loading

    जम्मू. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi) ने बृहस्पतिवार को जम्मू (Jammu) में राहुल भट (Rahul Bhat) के परिजनों से मुलाकात की। भट की पिछले महीने कश्मीर में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। चतुर्वेदी ने कश्मीर में समुदाय के सदस्यों की सुरक्षा के लिए जोरदार पैरवी की।

    भट (35) को कश्मीरी पंडितों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत क्लर्क की नौकरी मिली थी। उनकी 12 मई को आतंकवादियों ने बडगाम जिले के चदूरा में तहसीलदार के दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

    चतुर्वेदी ने कहा, “मैंने आज राहुल भट के परिवार के सदस्यों से जम्मू में उनके घर में मुलाकात की।” सांसद ने कहा कि शिवसेना कश्मीरी पंडितों का मुद्दा उठाएगी और हमने घाटी में काम कर रहे समुदाय के सदस्यों की सुरक्षा की मांग की।

    वहीं, महाराष्ट्र मंत्री आदित्य ठाकरे (Maharashtra Minister Aaditya Thackeray) ने कहा, “शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने दिवंगत राहुल भट और दिवंगत रजनी बाला के परिवारों से मुलाकात की, जो कश्मीर में आतंकवादी हमलों के शिकार हुए थे। मैंने परिवार से भी बात की और कश्मीरी पंडितों के लिए अपनी प्रार्थना व्यक्त की और हम उनके साथ खड़े हैं।” (एजेंसी इनपुट के साथ)