up ballia Video of female village head beating went viral; three people arrested

    Loading

    बलिया (उत्तर प्रदेश): जिले के फेफना थाना क्षेत्र के आराजी माफी सागरपाली गांव की महिला ग्राम प्रधान की पिटाई का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आराजी माफी सागरपाली गांव की ग्राम प्रधान कलावती देवी की निर्मम पिटाई की घटना बुधवार की है और इसका वीडियो उसी दिन सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुआ।

    उन्होंने बताया कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग कलावती देवी की बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं और अनेक लोग तमाशबीन बने हुए हैं। पुलिस उपाधीक्षक अशोक मिश्र ने आज बताया कि ग्राम प्रधान कलावती देवी की तहरीर पर बुधवार को ही चार लोगों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत की धारा में नामजद मामला दर्ज कर एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

    उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का लगता है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं से इसकी छानबीन कर रही है। (एजेंसी)