YouTuber couple commits suicide in Haryana
हरियाणा में एक यूट्यूबर जोड़े ने की आत्महत्या (डिजाइन फोटो)

हरियाणा के झज्जर जिले में लिव-इन में रह रहे जोड़े ने एक आवासीय इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मरने वाले की पहचान ग्रेविट और नंदिनी के तौर पर की गयी है।

Loading

चंडीगढ़: हरियाणा (Haryana) के झज्जर जिले में लिव-इन में रह रहे जोड़े ने एक आवासीय इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस (Haryana Police) ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान ग्रेविट (25) और नंदिनी (22) के तौर पर की गयी है और दोनों यूट्यूबर थे और देहरादून के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार, यह जोड़ा हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके की एक बिल्डिंग में रहता था। दोनों यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो कंटेंट बनाते थे। बताया जा रहा है कि वह हाल ही में अपनी पांच लोगों की टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ में रहने के लिए आए थे। उन्होंने यहां रुहिल रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक मकान किराए पे लिया था। पुलिस के मुताबिक, शूटिंग खत्म होने के बाद कपल कल देर रात (12 अप्रैल) घर लौटा। रात में किसी वजह से दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद सुबह छह बजे उन्होंने आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि वे पिछले एक महीने से बहादुरगढ़ स्थित आवासीय भवन में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दोनों के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. फॉरेंसिक साइंस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और सीसीसीटी फुटेज और अन्य सबूतों की जांच की है।

ग्रेविट और नंदिनी दोनों वीडियो सामग्री बनाने में सक्रिय थे। ग्रेविट ने कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया था। नंदिनी भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही थीं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फिल्मी सितारों के साथ तस्वीरें हैं।