बीजेपी नेता दिलीप घोष (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी नेता दिलीप घोष (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Bengal BJP president Sukanta Majumdar ) को इस पद के लिए ‘अपेक्षाकृत नया’ बताने वाले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh Remarks) के विवादास्पद बयान के कुछ दिनों बाद प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को कहा कि कोई भी नेता रातोंरात अनुभवी नहीं होता है। 

    उत्तर बंगाल के बलूरघाट के सांसद मजूमदार ने कहा कि किसी पद पर नियुक्त होने वाला हर व्यक्ति नया होता है और घोष भी तब अपवाद नहीं थे, जब 2015 में वह पहली बार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने थे। हालांकि, घोष ने रविवार दोपहर मैत्रीपूर्ण बयान देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि इस पद के लिए नए होने के कारण मजूमदार एक नया दृष्टिकोण प्रदान करने और प्रदेश भाजपा को एक गतिशील नेतृत्व देने में सक्षम होंगे। 

    मजूमदार ने शुरू में तो टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में कहा, “दिलीप दा एक वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन मैं यह बताना चाहता हूं कि जब कोई पहली बार पदभार ग्रहण करता है तो वह उस पद के लिए नया ही होता है। कोई भी रातोंरात अनुभवी नहीं होता है।” दिलीप घोष ने कहा था, ‘‘सुकांत मजूमदार अपेक्षाकृत नए हैं और यह स्वाभाविक है कि वह तालमेल बैठाने में कुछ समय ले रहे हैं।”