पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सूबे में सियासी संग्राम जारी है। कांग्रेस, बीजेपी, आप सहित अन्य दलों ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इन सब के बीच बीजेपी के लिए प्रचार करने पंजाब के अबोहर पहुंचें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। मोदी ने कहा कि इतिहास गवाह है कांग्रेस ने किसानों को हमेशा धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि एक बार 5 साल मुझे मौका दीजिए।

    ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने अबोहर में कहा कि एक बार 5 साल मुझे मौका दीजिए। देश में इतने सारे राज्य हैं जब कांग्रेस एक बार गई तो फिर लौटकर नहीं आई, और जहां भाजपा को आशीर्वाद मौका मिला वहां तो कांग्रेस जड़मूल से समाप्त हो गई। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कांग्रेस ने किसानों को हमेशा धोखा दिया है। 

    पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-एक बार 5 साल मुझे मौका दीजिए।

    उन्होंने कहा कि स्वामीनाथन कमीशन की सिफारिशों को लागू करने की मांग सालों से थी, ये फाइल पर बैठ गए थे। कांग्रेस सरकारें झूठ पर झूठ बोलती रहीं। केंद्र में हमारी सरकार बनी तो हमने उन सिफारिशों को लागू करने का काम किया। पीएम ने कहा कि पंजाब के किसानों को नई सोच और विजन वाली सरकार चाहिए। किसान को बेहतर फसल, कम लागत और बेहतर कीमत की जरूरत है। इसके लिए हमारी सरकार बीज से बाजार तक नई व्यवस्था बना रही है। 

    PM ने कहा कि इतनी संभावनाओं से भरा पूरा पंजाब, लेकिन इंडस्ट्रीज़ यहां से छोड़कर जा रही हैं। कांग्रेस सरकार की नीतियों के कारण यहां जल्दी कोई आने को तैयार नहीं। इन स्थितियों को भी डबल इंजन की सरकार ही बदल सकती है। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली में आपको घुसने नहीं देना चाहते, वो लोग आपसे वोट मांग रहे हैं। ऐसे लोगों को पंजाब में कुछ भी करने का हक है क्या?

    मोदी ने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत केंद्र सरकार ने पंजाब के किसानों के बैंक खाते में 3,700 करोड़ रुपये सीधे-सीधे किसान के बैंक के खातों में जमा हुआ है। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ पंजाब के करीब 23 लाख किसानों को मिला है।