अलवर में नाबालिग के साथ हैवानियत (Photo Credits-ANI Twitter)
अलवर में नाबालिग के साथ हैवानियत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान के अलवर में नाबालिग के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। दरसल बीती रात शहर के शिवाजी पार्क थाना इलाके में अज्ञात लोग एक मूकबधिर नाबालिग लड़की (Rajasthan Shocker) के साथ रेप कर पुल पर फेंक फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पीड़ित अलवर के मालाखेड़ा थाना इलाके की रहने वाली। लड़की को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। 

    वहीं इस पूरे मामले पर अलवर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि सूचना मिली कि एक बच्ची लावारिस हालत में तिजारा फाटक पुल पर पड़ी है, पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, अब उसे जयपुर के SMS अस्पताल रेफर किया है। बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है। मामला संभवत: दुष्कर्म का है, जांच जारी है। लड़की की प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रहा है।

    वहीं इस पूरी घटना में दरिंदगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लड़की के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया गया है जिसकी सर्जरी होनी है। इस केस के दरिंदों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस लड़की के गांव से लेकर घटनास्थल तक के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। यह पूरी घटना पीड़िता के गांव से 20 किलोमीटर दूर घटी है।