TMC's troubles increased, ED sent notice to MLA Manik Bhattacharya

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर तृणमूल कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले जहां प्रवर्तन निदेशालय ने राज्य सरकार में उद्योग मंत्री और पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब पार्टी के अन्य विधायक माणिक भट्टाचार्य को इसी मामले में समन जारी किया है। जांच एजेंसी ने भट्टाचार्य को कल जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है। 

    ज्ञात हो कि, शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में ईडी ने चटर्जी सहित उनके करीबियों के ठिकानों पर रेड मारी थी। इस दौरान बंगाली फिल्मो की अभिनेत्री और मंत्री की करीबी अर्पिता मुखर्जी के आवास  21 करोड़ रूपये से ज्यादा की रकम बरामद किया। जिसके बाद दोनों नेताओं को जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया। 

    तीन अगस्त तक ईडी रिमांड 

    अदालत ने मंत्री चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को 10 दिन की ईडी रिमांड में भेज दिया है। यानि हो तीन अगस्त तक ईडी की रिमांड में रहेंगे। इसी के साथ अदालत ने हर 48 घंटे में पार्थ की मेडिकल जांच करने का आदेश दिया है। सोमवार को हुई सुनवाई में विशेष अदालत ने यह आदेश दिया। इसके पहले ईडी ने चटर्जी की 14 दिन और मुखर्जी की 13 दिन की रिमांड मांगी थी। 

    एम्स ने कहा वह पूरी तरह 

    गिरफ़्तारी के बाद से चटर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अदालत के आदेश पर भुवनेश्वर एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे फिट घोषित किया। अस्पताल के प्रबंधक निदेशक डॉ. आशुतोष दास ने जानकारी देते हुए बताया था कि, पुरानी बीमारी के कारण उन्हें तकलीफ हो रही है।”