Aashish patel accident

Loading

प्रयागराज: योगी सरकार के मंत्री आशीष पटेल (Ashish Patel) का एक्सीडेंट (Accident) हुआ है उनके हाथ और पैर में चोट आई है।  आशीष पटेल उत्तर प्रदेश की प्रयागराज (Prayagraj) से मिर्जापुर की तरफ जा रहे थे। अचानक गाडी का संतुलन बिगड़ा और उनकी कार दुर्घटना का शिकार हुई है। 
 
आशीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशीष पटेल अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री भी है। आशीष पटेल को हाथ और पैर में चोट लग गई है। दरअसल हादसे के वक्त एयरबैग नहीं खुला और उसकी वजह से कैबिनेट मिनिस्टर जख्मी हुए हैं। 
 
 
उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जब कार को आसपास की भीड़ ने देखा तो उन्हें नहीं पता था कि यह किसकी कार है लेकिन लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचने में मदद की। 
 

आपको बता दें कि आशीष पटेल अनुप्रिया पटेल के पति हैं अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं और वह वर्तमान में मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री है। वहीं आशीष पटेल की अगर बात की जाए तो वह योगी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर हैं।