File Photo
File Photo

    Loading

    बिजनौर: बिजनौर में कथित प्रेमिका द्वारा संपत्ति के लिए बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर निसंतान दंपति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दोनों शवों को गड्ढो से निकालकर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने शनिवार को बताया कि बिजनौर कोतवाली के नजीबाबाद मार्ग पर शिवलोक कालोनी मे राजेश अग्रवाल(55) पत्नी बबली(44) के साथ अपने मकान मे रहते थे। 

    उन्होंने बताया कि दपंति की तीन दुकाने थीं जिनमे बबली पार्लर और जनरल स्टोर चलाती थी। दंपति की कोई संतान नहीं थी। सिंह ने बताया कि राजेश के साले ने शिकायत दर्ज कराई कि 28 फरवरी से राजेश और बबली घर से लापता हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि बिजनौर की हमीदपुर निवासी रोमा का कथित संबंध राजेश अग्रवाल के अलावा मुकेश (निवासी रशीदपुर गढ़ी, थाना कोतवाली बिजनौर) से भी थे। पुलिस ने बताया कि राजेश अग्रवाल ने बैंक से ऋण लिया था जिसमे मुकेश और उसका चचेरा भाई मोंटी गवाह थे। 

    उन्होंने बताया कि रोमा ने संपत्ति के लालच में मिलकर मुकेश ,उसके भाई मोंटी और अपने बेटे तुषार के साथ मिलकर राजेश की गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि तीनो मिलकर राजेश के शव को रोमा के घर गांव हमीदपुर ले गये जहां गड्ढा खोदकर दफना दिया। बाद मे तुषार बबली को पार्लर से बाइक पर बैठाकर हमीदपुर ले गया और उसकी भी हत्या कर शव गड्ढे में दफना दिया। (एजेंसी)