nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुलतानपुर जिले (Sultanpur district) के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह महाराष्ट्र (Maharashtra)के तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में बस में सवार 28 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चार तीर्थयात्रियों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने, उनके परिजनों के अनुरोध पर बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। 

    उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि 10 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) डॉ एसके गोयल ने बताया, ‘‘मुझे सुबह पांच बजे हादसे की सूचना मिली। तत्काल अस्पताल में घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध किया गया।”  

    उन्होंने बताया कि चार घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उनके परिजनों के अनुरोध पर उन्हें बीएचयू रेफर कर दिया गया, जबकि 10 अन्य का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि शाम इन इन लोगों को भी अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।  

    गोसाईगंज थाने के प्रभारी आरपी रावत ने बताया कि सभी तीर्थयात्री महाराष्ट्र के पुणे जिले से हैं और वे गंगा-ताप्ती एक्सप्रेस ट्रेन से वाराणसी आये थे। उन्होंने बताया कि वाराणसी से सभी आठ टूरिस्ट बसों से अयोध्या दर्शन के लिये जा रहे थे तभी रास्ते में बुधवार सुबह उनकी एक बस टाटियानगर चौराहे के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं। (एजेंसी)