Agra-Lucknow Expressway Accident, Uttar Pradesh
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बस और घायल सवारी

Loading

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर मंगलवार को तड़के भीषण हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर स्लीपर कोच बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें 23 सवारियां घायल हो गईं और पांच की हालत बेहद गंभीर है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

पांच की हालत गंभीर

फतेहाबाद थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सवारियों से भरी स्लीपर कोच मंगलवार सुबह तीन बजे आगे जाते ट्रक से टकरा गई। हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार चौहान, चौकी प्रभारी लुहारी अनुज शर्मा और यूपीडा के मुख्य अधिकारी आरएन सिंह, सुरक्षा अधिकारी राधामोहन द्विवेदी,सोबरन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस और यूपीडा के अधिकारियों ने घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटना में चालक समेत 23 सवारी हो घायल हो गए। सभी को फतेहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर को आई झपकी

स्लीपर कोच बस लखनऊ से यमुना नगर हरियाणा जा रही थी। फतेहाबाद क्षेत्र में बस ने आगे चल रहे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे का कारण स्लीपर कोच के चालक को झपकी आना बताया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों सीमा शर्मा, मोहित, चालक करनाल निवासी गौरव, सुभाष चंद्र और अनीता को एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।