death
Representative Photo

    Loading

    मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक बड़ा हदसा हो गया। यहां एक मस्जिद (mosque) की दीवार गिर जाने से एक इमाम की मौत हो गई। घटना के बाद से ही  इलाके में मातम का माहौल है। जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र (Kotwali police station area) में स्थित एक मस्जिद की दीवार गिरने से जमीयत उलेमा हिंद के नगर महासचिव और इमाम मौलाना ताहिर कासमी (Maulana Tahir Qasmi) की मौत हो गयी। 

    पुलिस ने यह जानकारी दी। कोतवाली थाने के थाना प्रभारी महावीर सिंह (Mahavir Singh) ने बताया कि मंगलवार शाम हुए हादसे में घायल इमाम को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

     मस्जिद की दीवार गिरने से जमीयत उलेमा हिंद के नगर महासचिव और इमाम मौलाना ताहिर कासमी की मौत हो गयी। वह 60 वर्ष के थे। जमीयत उलेमा हिंद के प्रदेश उपाध्यक्ष मौलाना नजर के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब मस्जिद की एक जर्जर दीवार उनके ऊपर गिर गई और उनके सिर में चोट आई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों  ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव का पंचनामा कर पीएम के लिए पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।