tripta-tyagi
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के मुजफ्फरनगर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल की टीचर विशेष समुदाय के एक बच्चे को क्लास के अंदर बाकी छात्रों से बारी-बारी से पिटवाती है। 

वहीं इस वीडियो के वायरल होने पर टीचर के खिलाफ जहां प्रशासन ने जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं पता चल है कि, आरोपी महिला टीचर का नाम त्रप्ता है। इसके साथ ही अब आरोपी महिला टीचर ने एक निजी मीडिया चैनल से बात करते हुए पूरे घटनाक्रम पर अपनी सफाई भी डे डाली है।

दरअसल उक्त महिला टीचर ने कहा कि, “बच्चे के पिता ही उसको पीटते हुए स्कूल लाए थे। उसके पिता ने कहा था कि, ये कुछ काम नहीं करता है। आप इसकी खबर लें। मैं विकलांग हूं, ठीक से उठ नहीं सकती। इसलिए क्लास के बच्चों से उसे पिटवाया। वैसे भी मैं बच्चों की पिटाई करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। मैंने सोचा बच्चों से एक-आध थप्पड़ लगवा दूंगी। तो ये काम करने लगेगा।” 

इसके साथ ही महिला टीचर ने कहा कि, ” सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल उसे एडिट किया गया है। मुझे बच्चों से नहीं पिटवाना चाहिए था। ये मेरी गलती है। जिसे मैं मानती हूं। लेकिन मेरा सांप्रदायिक भेदभाव का कोई भी इरादा नहीं था।”

जानकारी दें कि मुजफ्फरनगर में छात्र की पिटाई के मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने 323, 504 धाराओं में केस दर्ज किया है। हालांकि अब बच्चे के पिता का कहना है कि, वह इस मामले पर कोई भी कार्यवाई नहीं चाहते हैं।