(Image-Twitter-@AlokReporter)
(Image-Twitter-@AlokReporter)

    Loading

    नई दिल्ली: जाहिर सी बात है हम पैसों के लिए कड़ी मेहनत करते है और काम पूरा करने पर हमें पैसे नहीं मिलते या फिर बहुत कम पैसे मिलते है तो हम भी आगबबूला हो जाते है, फिर हम मालिक से झगडा करते है या फिर गुस्से में नौकरी भी छोड़ देते है। वहीं इन दिनों ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के नोएडा में देखने को मिला जिसे देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। दरअसल यहां एक बाइक सवार शख्स ने रस्ते में खड़ी मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 

    काम के पैसे नहीं मिलने पर… 

    जैसे ही मर्सिडीज को आग लगती है तो आग लगी देख आगे लगाने वाला शख्स वहां से भाग जाता है। आपको बता दें कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ऐसे में इस जाली हुई मर्सिडीज कार मालिक ने इस पूरी घटना की शिकायत नोएडा के थाना में दी, अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

    इस मामले  के बारे में बताया जा रहा है कि युवक ने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। जी हां प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि युवक एक टाइल्स लगाने वाला मिस्त्री है। उसने मर्सिडीज कार के मालिक के घर में टाइल्स लगाने का काम किया था। वहीं पूरे पैसे नहीं मिलने से नाराज था। उसी पर घटना को अंजाम दिए जाने का शक जताया जा रहा है। आपको बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से कार मालिक ने टाइल्स मिस्त्री की पुष्टि की है।

     

    गुस्से में मिस्त्री ने उठाया ये कदम 

    मर्सिडीज को आग लगाने वाली पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन की, प्राथमिक जांच में सामने आया की कुछ दिन पहले मर्सिडीज के मालिक ने अपने घर में मिस्त्री से टाइल्स का काम कराया था जिसके पैसे बकाया रह गए थे जो मर्सिडीज के मालिक ने मिस्त्री को नहीं दिए, जिसके चलते गुस्से में आकर मिस्त्री ने उसके कार में ही आग लगा दी है। 

    आरोपी शख्स को ढूंढ रही पुलिस 

    आपको बता दें कि टाइल्स मिस्त्री मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। इस घटना के बारे में जानकारी मिली है कि वह नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहता है। मर्सिडीज के मालिक की इस शिकायत के बाद आग लगाने वाले इस युवक की पुलिस तलाश कर रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फ़िलहाल इस मामले से इलाके में सनसनी मची हुई है।