akhilesh--perfume

    Loading

    नयी दिल्ली/लखनऊ. सुबह कि बड़ी खबर के अनुसार इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने अब पीयूष जैन (Piyush Jain) के बाद कन्नौज के दो और इत्र कारोबारियों के यहां अपना छापा मारा है। इनमें मलिक मियां परफ्यूम के घर भी आज छापेमारी हुई है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के करीबी माने जाने वाले पुष्पराज जैन (Puspraj Jain) उर्फ पम्मी जैन के यहां भी छापा पड़ा है। ख़बरों कि मानें तो इनकम टैक्स की टीम आज सुबह 7 बजे कन्नौज में दोनों व्यापारियों के घर छापेमारी (IT Raid) करने पहुंची है।

    उधर आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में पार्टी ऑफिस में दोपहर 12।30 बजे एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। यह भी पता हो कि अखिलेश यादव का आज कन्नौज में पम्मी जैन के घर जाने का भी कार्यक्रम रखा था। वहीं अखिलेश यादव ने बीते 9 नवंबर को समाजवाड़ी इत्र लांच किया था। 

    गौरतलब है कि पम्पी जैन जो वर्तमान में सपा MLC भी हैं, उन्होंने ही समाजवादी इत्र तैयार कराया था। साथ ही खबर थी कि अखिलेश यादव के साथ आज पम्पी जैन भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ बैठने वाले थे। फ़िलहाल अकेले अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस तय समय पर होगी।

    विदित हो कि इससे पहले कन्नौज के इत्र व्यापारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज के घरों से 190 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद हुई थी । हालाँकि अब उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच लगातार हो रही छापेमारी के दूसरे मायने भी निकाले जा रहे हैं। तो विपक्ष भी इस समय इन छापेमारी को लेकर मोदी-योगी सरकार पर भयंकर रूप से हमलावर है।

    गौरतलब है कि पीयूष जैन पर छापेमारी के बाद अखिलेश यादव ने BJP पर जोरदार हमला बोला था। इस मुद्दे पर तब अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा था कि छापा पम्पी जैन के घर पड़ना था लेकिन डिजिटल इंडिया की गलती से यह पीयूष जैन के घर पड़ा, जो BJP का ही ख़ास आदमी है।