nagpur-arrests-a-lady-thief-who-is-highly-educated-and-belongs-to-financially-sound-family
File Photo

    Loading

    उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के क्वारसी क्षेत्र (Quarsi District) स्थित सुरेंद्र नगर इलाके (Surendra Nagar Area) में बृहस्पतिवार (Thursday) रात एक सर्राफा व्यवसायी की पत्नी (Wife) और बेटे की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतका की बहन और उसके मंगेतर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

    उन्होंने बताया कि सुरेंद्र नगर निवासी ललित सर्राफ बृहस्पतिवार रात जब अपने घर लौटा तो खून से लथपथ पत्नी शिखा (37) और बेटे दिग्वांशु (9) को मृत अवस्था में पाया। सूत्रों के मुताबिक, ललित की दोनों बेटियां उसी दिन अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थीं और वारदात के समय घर में मां-बेटे के अलावा कोई नहीं था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फुटेज में दो नकाबपोश घर के अंदर जाते और कुछ देर बाद बाहर निकलते देखे गए। 

    सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को इस दोहरे हत्याकांड में मृत महिला की छोटी बहन अंजलि वर्मा और उसके मंगेतर सुमित चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि ललित सर्राफ ने इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। मृतक मां-बेटे के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। (एजेंसी)