UP-police
File Photo

Loading

जौनपुर (उप्र), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में मछलीशहर तहसील के एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मछलीशहर के एक गांव की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 14 अगस्त की रात वह अपने पति व बेटी के साथ घर के बरामदे में सो रही थी, आधी रात को गांव के छह युवक पहुंचे और बेटी को बेहोश कर पास के एक खेत में ले गए, वहां सभी ने उसके साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म की कोशिश की।

शिकायत में कहा गया कि महिला के परिवार और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश है। उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बेटी के चिल्लाने की आवाज पर परिजन खेत में पहुंचे, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। सिंह ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन आरोपियों ने वारदात का वीडियो बुधवार को सार्वजनिक कर दिया।

महिला की शिकायत पर आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।