gazia-bad
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. गाजियाबाद (Gaziabad) से मिली सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां तंदूरी रोटी पर थूकते बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जानकारी के अनुसार, यह वायरल वीडियो टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल का बताया जा रहा है। 

    वहीं इस वीडियो को हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था, जिसकी शिकायत अब पुलिस में दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस ने होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

    Courtsey: Lokesh Rai 

    जानकारी दें कि इसके पहले उत्तर प्रदेश के ही मेरठ से मेरठ के मवाना इलाके के रॉयल होटल में ऐसे तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर सेंकने का वीडियो सामने आया था। पुलिस की जाँच में पता चला था कि वीडियो में रोटी सेंक रहा लड़का शोएब है। मेरठ में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। इससे पहले बीते 10 मई, 2022 को एक शादी समारोह से नान रोटी बनाते हुए थूक लगाने का वीडियो वायरल हुआ था। रोटी बनाते हुए फिरोज नाम का शख्स उस पर थूक रहा था। 

    वहीं मेरठ के ही कंकरखेड़ा क्षेत्र में तंदूर पर थूक लगाकर रोटी बनाने का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाते हुए नौशाद नाम के शख्स का वीडियो एक बच्चे ने तब बना लिया था।