Babita Phogat
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तारीख करीब आती जा रही है। सभी पार्टियां ने अपनी गतिविधि तेज कर दी है। राजनीतिक पार्टियों ने प्रत्याशियों के समर्थन करने के लिए स्टार प्रचारकों की नियुक्ति की है। जो राजनेता के साथ साथ जमकर प्रचार प्रसार अभियान चलाते दिख रहे है। लेकिन कई जगह पर उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे में मेरठ में कुछ लोगों ने शनिवार को भाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट (Babita Phogat) के काफिले पर जमकर हमला कर दिया। जिससे पांच लोगों के घायल हुए है। 

    खबरों के मुताबिक, स्टार प्रचारक बबीता फोगाट मेरठ  जनपद में सिवालखास क्षेत्र के गांव दबथुवा में बीजेपी उम्मीदवार मनिंदर पाल के समर्थन में प्रचार कर रही थी। जहां अचानक कुछ लोग आ गए और उनका विरोध करना शुरू किया। लोगों ने उनके काफिले के ऊपर लाठी और डंडे से हमला किया। जिसमें तीन महिला समेत पांच लोगों के घायल हुए है।  

    असदुद्दीन ओवैसी पर हुआ था हमला

    गौरतलब है कि, राजनीतिक नेताओं पर हमला होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले मेरठ में बीते गुरुवार (3 फरवरी) को लोकसभा सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ था। उनके गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग की गई थी।  हमले के बाद ओवैसी ने कहा था कि उन पर मेरठ से लौटते वक्त फायरिंग की गई.