सरेंडर करने पहुंचे बदमाश (Photo Credits-Twitter Video Grab)
सरेंडर करने पहुंचे बदमाश (Photo Credits-Twitter Video Grab)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदमाशों के बीच योगी सरकार (Yogi Govt) और पुलिस का खौफ दिख रहा है। दरअसल सूबे के मैनपुरी (Mainpuri) में दो लुटेरों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है। ये दोनों ही सरेंडर करने एसपी दफ्तर (SP Office) पहुंचे थे। इन लोगों ने अपने हाथ में पोस्टर लिया हुआ था। जिसमें लिखा था कि पुलिस हमारा (UP Police) एनकाउंटर (Encounter) कर देगी हमें बचा लो। 

    ज्ञात हो कि दोनों ही आरोपियों ने मैनपुरी के किशनी इलाके में लुट को अंजाम दिया था। तब से पुलिस इन लोगों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच दोनों आज एसपी दफ्तर सरेंडर करने पहुंचें। जिस पर लिखा था कि ‘पुलिस हमारा एनकाउंटर कर देगी’। हमें बचा लो। हम लुटेरे हैं, हमें जेल भेज दो। इससे पहले शामली में एनकाउंटर के डर से 23 मार्च को लगभग 18 अपराधियों ने सरेंडर किया था। इन अपराधियों में कई गैंगस्टर और गौ तस्कर का समावेश था। 

    गौर हो कि इससे पहले भी इसी तरह का एक मामला यूपी के सहारनपुर से सामने आया था। यूपी में पिछली योगी सरकार और मौजूदा योगी सरकार 2.0 में बदमाशों में प्रशासन का खौफ दिखने के के केस सामने आए हैं। राज्य की योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर का भी खौफ देखने को मिला है। दरअसल 28 मार्च को जानकारी सामने आई थी कि यूपी में योगी सरकार बनने के 14 दिनों में ही 50 से अधिक अपराधियों ने बुलडोजर के खौफ से सरेंडर किया है।