raj thackeray

    बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के जनपद बहराइच में राज ठाकरे (Raj Thackeray के समर्थन में बड़े बड़े पोस्टर लगे हैं। दरअसल ये पोस्टर महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं। इस बाबत उनके राष्टीय अध्यक्ष भवानी ठाकुर का कहना है कि राज ठाकरे खुद आयोध्या आएं। हम उनका लखनऊ में स्वागत करके अयोध्या में रामलला के दर्शन भी कराएंगे।

    क्या है माजरा 

    वहीं महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष भवानी सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर राजनीतिक स्टंट के जरिये बीजेपी को ब्लैकमेल करने के आरोप भी लगाए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि बृजभूषण बीजेपी सरकार में मंत्री ना बनाए जाने से नाराज हैं और इसी वजह से राज ठाकरे को लेकर वे ये सियासी स्टंट कर रहे हैं।

    RAJ-THACKERAY

    इसके साथ ही भवानी सिंह ने इकहा कि उद्धव ठाकरे बृजभूषण के दोस्त हैं। वहां उनकी सरकार बनवाई है। इसलिए वह उद्धव ठाकरे को खुश करने और राज ठाकरे जी नीचा दिखाने के लिए उक्त विरोध कर रहे हैं।

    क्या कहा था बृजभूषण शरण सिंह ने 

    पता हो कि कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मनसे प्रमुख राज ठाकरे के 5 जून को होने वाली प्रस्तावित अयोध्या दौरे का विरोध कर रहे हैं। इस बाबत बृजभूषण ने कहा कि राज ठाकरे पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे, उसके बाद ही वे आयोध्या आ पाएंगे। हालाँकि बृजभूषण से अपने इस विरोध को व्यक्तिगत बताते हुए कहा है कि,  इसमें बीजेपी का कोई एजेंडा नहीं है।