Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    उत्तर प्रदेश: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में जेल चौराहे का है, यहां तब अफरा तफरी मच गई, जब एक कोल्ड ड्रिंक (Cold drink) पीने गई लड़की  तमंचा (Girl With Gun) लगाए हुए पुलिस की गिरफ्त में आई। 

    यह लड़की  जेल चौराहा पर सॉफ्ट ड्रिंक पी रही थी, तब इस पर स्वाट टीम की नजर पड़ी। उसके बाद इस लड़की  की तलाशी कैमरे के सामने ली गई थी। जब महिला सिपाही ने लड़की  की तलाशी ली तो उसकी कमर से एक तमंचा निकला। जिसके बाद लड़की  को सदर कोतवाली लाया गया, जहां आर्म्स एक्ट के तहत लड़की  के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस घटना का वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रहा है। 

    Courtesy: Arvind Chauhan

    क्या है पूरा मामला? 

    स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह के अनुसार, जब वह अपनी टीम के साथ कोतवाली क्षेत्र के जेल तिराहे पर थे, तब पास में ही एक लड़की  जेल तिराहे पर सॉफ्ट ड्रिंक पी रही थी। जिस पर उनकी नज़र पड़ी, उसके कमर पर एक 315 बोर का तमंचा निकला। जिसके बाद उन्होंने तुरंत महिला पुलिस को बुलाया और फिर उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से देशी तमंचा बरामद हुआ। वहां आसपास खड़े लोग भी हैरान रह गए। 

    लड़की ने बताया- जान को है खतरा   

    इस मामले में लड़की  का कहना कि उसके परिवार के लोग उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं। जब लड़की  से पूछताछ की गई तब पता चला कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसने अपना नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह निवासी नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया। वह घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम ओय निवासी अपने फूफा योगेश के घर में रहती है। उसका कहना है कि उसके परिवार के लोग उसकी हत्या करना चाहते हैं और फिर उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा अपने साथ रखती है।