16 अक्टूबर से शुरू होगी Xiaomi की Diwali With Mi Sale

Loading

फेस्टिवल सीज़न जैसे ही शुरू होने लगता है वैसे ही कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी तरफ से फेस्टिवल सेल का ऐलान कर देती हैं। ई-कॉमर्स कंपनियों के अलावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भी फेस्टिव सेल का आयोजन करती है। Xiaomi ने  भी अपनी खुद की सेल लाई है। Diwali With Mi Sale की शुरुआत 16 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल से खरीदी आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से कर सकते हैं। 

एक दिन पहले उठा पाएंगे सेल का फायदा-
Xiaomi ने Twitter पर एक पोस्ट के ज़रिए Diwali With Mi Sale की जानकारी दी है। इस पोस्ट में कई शानदार डील्स मिलने का दावा भी किया गया है। साथ ही Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने भी एक ट्वीट करके सेल के बारे में जानकारी दी है। वहीं Mi के डॉयमंड, गोल्ड और प्लेटिनम VIP मेंबर इस सेल को एक दिन पहले 15 अक्टूबर से एक्सेस कर पाएंगे। 

इसके अलावा Diwali with Mi sale के दौरान फोन निर्माता कंपनी Xiaomi कई तरह के डिस्काउंट भी देगी। साथ ही पूरी सेल के दौरान 1 रुपये में फ्लैश सेल और क्रेजी डील ऑफर की जाएगी। Xiaomi के ट्वीट के अनुसार Mi Sale के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक कार्ड उपभोगता को 1000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और  21 अक्टूबर तक जारी रहेगी।