Huami Amazfit X Smartwatch

चीन की टेक कंपनी Huami ने अपनी स्मार्टवॉच Huami Amazfit X को लॉन्च कर दिया हैं। इस स्मार्टवॉच की खासियत की बात करें तो, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में बढ़िया बैटरी बैकअप मिलता हैं। वहीं इस वॉच में एक भी बटन नहीं दिया गया हैं।

Loading

चीन की टेक कंपनी Huami ने अपनी स्मार्टवॉच Huami Amazfit X को लॉन्च कर दिया हैं। इस स्मार्टवॉच की खासियत की बात करें तो, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में बढ़िया बैटरी बैकअप मिलता हैं। वहीं इस वॉच में एक भी बटन नहीं दिया गया हैं। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को चीन में ही लॉन्च किया हैं। भारत में इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारें में अधिक जानकारी…

Huami Amazfit Smartwatch Specification 
इसमें 2.07 इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले (206×640 पिक्सल) दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में 200 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया हैं कि एक बार फूल चार्जिंग में इसकी बैटरी 7 दिनों तक चलती हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच पीपीजी हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और लाइट सेंसर से लैस हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया हैं। साथ ही इस स्मार्टवॉच में स्विमिंग, रनिंग और साइकलिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच को 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट की रेटिंग मिली हैं। 

Huami Amazfit Smartwatch Price
कंपनी इस स्मार्टवॉच की कीमत $329 (लगभग 25,000 रुपए) रखी हैं। यह स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन ब्लैक और न्यू मून गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ में उपलब्ध होगी। इसे क्राउडफंडिंग Indiegogo प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच की डिलीवरी अगस्त से शुरू होगी।