File Photo
File Photo

Loading

दिल्ली: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर दी है। एयरटेल ने पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स के लिए कई फैमिली प्लान (Family Plan) पेश किए हैं। एयरटेल ने 599 रुपये के प्लान के अलावा 799 रुपये और 998 रुपये के एयरटेल ब्लैक प्लान (Black Plan Launch) भी लॉन्च किए हैं। यह घोषणा एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लाई गई है। इसने 239 रुपये के मिनिमम रिचार्ज पर असीमित 5G डेटा पैक देने की घोषणा की है।

एयरटेल का 599 रुपये का प्लान

एयरटेल के 599 रुपये के मासिक प्लान में डेटा रोलओवर सुविधा के साथ कुल 75GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें 100 एसएमएस, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। यह एक नियमित कनेक्शन और मुफ्त पारिवारिक ऐड-ऑन कनेक्शन भी प्रदान करता है। सब्सक्राइबर्स को 6 महीने के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन, 1 साल के लिए Disney Plus Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, हैंडसेट प्रोटेक्शन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलता है।

एयरटेल 799 रुपये का प्लान

एयरटेल का 799 रुपये का पोस्टपेड प्लान एक नियमित और एक ऐड-ऑन कनेक्शन प्रदान करता है। आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ कुल 105 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को Amazon Prime Video, Disney Plus Hotstar और Airtel Xtreme ऐप समेत 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

एयरटेल का 998 रुपये का प्लान

एयरटेल का 998 रुपये का पोस्टपेड प्लान एक नियमित और एक ऐड-ऑन कनेक्शन प्रदान करता है। आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ कुल 105 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉल और 40 एमबीपीएस तक डेटा स्पीड मिलती है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को Amazon Prime Video, Disney Plus Hotstar और Airtel Xtreme ऐप का एक्सेस मिलता है।