File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस 1,199 रुपये में यूजर्स को सभी मोबाइल सुविधाओं के साथ प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। एयरटेल का नेटवर्क देश का सबसे पुराना नेटवर्क है। नेटवर्क अब ग्राहकों को नए प्लान्स में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

एक यूजर एक साथ तीन लोगों के लिए मल्टीपल ऐड-ऑन कनेक्शन ले सकते है 

इस बीच, कंपनी के पास फिलहाल 599 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1499 रुपये के चार प्लान हैं। जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में शामिल है। एयरटेल के 1199 वाले प्लान में एक यूजर एक साथ तीन लोगों के लिए मल्टीपल ऐड-ऑन कनेक्शन ले सकता है। यानी आप अपने परिवार के 4 अन्य सदस्यों को जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, यह योजना असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल सहित प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ आती है। हर महीने कुल 240 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में प्राइमरी कनेक्शन के लिए 150GB डेटा और हर ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB डेटा दिया जाता है। प्लान में ग्राहकों को 200 जीबी तक डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है।

डेटा खत्म होने के बाद 2 पैसे प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा

प्लान में उपलब्ध डेटा खत्म होने के बाद ग्राहकों से 2 पैसे प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा। ग्राहक इस योजना में 9 ऐड-ऑन कनेक्शन का लाभ उठा सकते हैं और पेमेंट किए गए ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए प्रति कनेक्शन 29 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। इसे हर महीने 300 रुपये अतिरिक्त देकर नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड में अपग्रेड किया जा सकता है। तो नेटफ्लिक्स प्रीमियम के लिए प्रति माह 450 रुपये का पेमेंट करना होगा।