PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix जल्द अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी जल्द ZERO ULTRA 5G फोन को भारत में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में इंटरनेशनल मार्केट में पेश किया था। ऐसे में अब कंपनी इसे भारत में भी बिक्री के लिए पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 920 SoC, एक मिड-रेंज 5G चिपसेट शामिल हैं। इस स्मार्टफोन को BIS डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। भारत में इसके वेरिएंट का मॉडल नंबर X6820 होगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price

    इंटरनेशनल मार्केट में Infinix ZERO ULTRA 5G के 8GB + 256GB मॉडल को 520 डॉलर में लॉन्च किया गया है। हालांकि, भारत में इसके प्राइस में बदलाव किया जाता है या नहीं इसका पता फ़िलहाल नहीं चला है। वहीं, कलर ऑप्शन के तौर पर Infinix Zero Ultra 5G दो कलर वेरिएंट जैसे कि Coslight Silver और Genesis Noir में आ सकता है।  

    Specifications

    Infinix ZERO ULTRA 5G स्मार्टफोन को 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें 5GB तक RAM को बढ़ाया जा सकता है। इसमें 6.8 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड XOS 12 पर काम करता है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 920 SoC प्रोसेसर दिया गया है। 

    Battery And Camera

    Infinix ZERO ULTRA 5G स्मार्टफोन में 180W थंडर चार्ज सपोर्ट वाली 4500mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि, यह सिर्फ 12 मिनट में फुल चार्ज होने में सक्षम है। इसमें ड्यूल मोड-स्टैंडर्ड मोड और फ्यूरियस मोड दिया गया है। इस स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई 6 और 5जी कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।