Photo - Oppo India
Photo - Oppo India

Loading

मुंबई: Oppo भारत में अपनी F सीरीज के नए फोन OPPO F23 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक Oppo फोन को भारत में 15 मई को लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है। यहां हम आपको इस फोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

फोन के ‘प्रो’ वेरिएंट की जानकारी सामने आई 

कंपनी ने पिछले साल सितंबर में OPPO F21s Pro और F21s Pro 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। Oppo F23 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में 15 मई को लॉन्च हो सकता है। ओप्पो के इस मिड-रेंज स्मार्टफोन को भारत में 25,000 रुपये या 26,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस फोन के दूसरे वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ओप्पो F23 सीरीज को भारत में मार्च में लॉन्च करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ताजा रिपोर्ट्स में इस फोन के ‘प्रो’ वेरिएंट की जानकारी सामने आई है। बेस वेरिएंट के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है। लॉन्च से पहले Oppo के अपकमिंग फोन के बारे में और जानकारी सामने आ सकती है। OPPO F23 Pro 5G स्मार्टफोन में 580 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 6.72 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह AMOLED पैनल नहीं है। 

फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP

ओप्पो के इस फोन में एलसीडी डिस्प्ले पैनल मिल सकता है। ओप्पो का आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है। यह वह प्रोसेसर है जिसे वनप्लस के लेटेस्ट किफायती नॉर्ड सीई लाइट 3 5जी स्मार्टफोन में दिखाया गया था। OPPO F23 Pro 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जिसे दो 2MP कैमरा सेंसर के साथ जोड़ा गया है। ओप्पो का फोन 40x माइक्रोस्कोप लेंस सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। OPPO F23 Pro 5G स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। SuperVOOC तकनीक की संभावना है।